Home Life of Patna संकल्प रैली : गांधी मैदान में गरजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

संकल्प रैली : गांधी मैदान में गरजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पटना में महासंकल्प रैली को किया संबोधित, प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सबका मकसद मोदी हटाना है, मेरा मकसद आतंकवाद हटाना है। पीएम ने कहा कांग्रेस और उसके सहयोगियों के बयानों का फायदा दुश्मन उठा रहा है ।

SankalpRally patna

बिहार की राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में संकल्प रैली का आयोजन एनडीए के घटक दलों ने मिलकर किया। इसमें भाजपा,जदयू और लोजपा शामिल रही। इस रैली में प्रधानमंत्री ने शिरकत की। प्रधानमंत्री ने विरोधियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि विपक्षी मिलकर मोदी को हटाने की बात करते हैं जबकि हमारा मकसद आतंकवाद हटाना है।

BJP Supporters in Patna

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि एनडीए की मौजूदा सरकरा का मक़सद देश का विकास करना है। जबकि विपक्ष का महामिलावट मिलकर स्वार्थ पूरा करना चाहता है। उन्होंने कहा कि हालात ये है कि विपक्ष सेना के पराक्रम पर सवाल खड़े कर दुश्मनों की भाषा बोल रहा है।

Patna Gandhi Maidan

एनडीए की ओर से आयोजित संकल्प रैली का उद्देश्य केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाना है। इसके पहले भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में प्रधानमंत्री ने 27 अक्टूबर 2013 को गांधी मैदान में आयोजित हुंकार रैली में बिहार की जनता को संबोधित किया था।