Home Sports आंकड़े बतातें हैं ये हैं आईपीएल इतिहास का सबसे भाग्यशाली खिलाड़ी

आंकड़े बतातें हैं ये हैं आईपीएल इतिहास का सबसे भाग्यशाली खिलाड़ी

आप सबको पता है कि आईपीएल 2019 अब अंतिम चरण पर है, जिसमे केवल एक महा-मुकबला और  खेला जाना है, लेकिन आज हम आपको आईपीएल इतिहास के उसे 1 खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है, जिस टीम में वह जाता है वह टीम चैंपियन बन जाती है, तो आइए जानते है उस खिलाड़ी के बारे में।

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वह खिलाड़ी ओर कोई नहीं बल्कि स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा है। कर्ण शर्मा जिस टीम के लिए आईपीएल खेला है उस टीम के लिए भाग्यशाली साबित हुए है।

Karan Sharma in different IPL Teams

कर्ण शर्मा ने आईपीएल 2016 सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला था और उस समय हैदराबाद टीम डेविड वार्नर की कप्तानी में चैंपियन बनी थी।

Karn Sharma made his IPL debut for Sunrisers Hyderabad in IPL 2013

कर्ण शर्मा हैदराबाद के अलावा साल 2017 में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और उस समय भी मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल 2017 का खिताब अपने नाम किया था।

Karn lucky mascot for IPL Teams

साल 2016 व 2017 के अलावा साल 2018 में कर्ण शर्मा चेन्नई टीम की ओर से आईपीएल खेला था और उस समय चेन्नई टीम तीसरी बार आईपीएल खिताब जीतने में कामयाब हुई थी। कर्ण शर्मा ने पिछले 3 सालों से लगातार अलग-अलग टीमों के लिए आईपीएल खेलना है और उस साल में वही टीम चैंपियन बनी है, जिस टीम के लिए कर्ण शर्मा आईपीएल खेला है।

Karan Sharma CSK

तो क्या कर्ण शर्मा जिस टीम के लिए आईपीएल खेलते है वह उस टीम के लिए भाग्यशाली साबित होते है? ऐसा लगता है कि कर्ण शर्मा को टीम में शामिल करना आईपीएल ट्रॉफी जीतने की गारंटी है। अब देखना ये हैं कि कल खेले जाने वालें फाइनल मुकाबले में कर्ण शर्मा एक बार फिर लकी साबित होते हैं की नहीं? अगर ऐसा एक बार फिर होता है तो मुंबई इंडियनस का फाइनल में जितना तय हैं।